मैन भि जोश मैन था वो थोदि देर मैन झर गैन और मैन भि सनत हो कर हुम दोनो चिपक कर सो गये । अगले दिन हुम दोनो एक दुसरे को देख कर मुसकुरा दिये । दिन मैन ममि किसि कम से मरकेत चले गै तो मैने बिना समय गवै उनके बूबस को पकद कर दबने लगा और उनके कपदे उतरने लगा अब वो बिलकुल मेरे समने नगि खरि थिन मैने उनहिन किस्स किया और उथा कर बेदरूम मैन ले गया और अपना लुनद जो सतील के रोद कि तरह हो गया था उनकि बुर जो कि बिलकुल हि गिलि हो गयि थि बुर के मोह पर रख कर एक झतका दिया वोव कया तिघत चूत थि मेरे लुनद मैन थोदा दरद होने लगे था मैने उके बुर को उनगले से फिलया और एक और जतका दिया मेरा अधा लुनद उनके बुर मैन घुस गया था बुर तिघत होने के वजह से बुर कि झिल्लि फत गयि और वो बहुत जोर से चिखी ओह माआआआआआआआ ऊऊऊऊऊऊऊह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह गोद पलज़ दो इत सलोवली ओह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह थिस इस हुरतिनग मे । दरद कर रहा है पलज़ निकल लो अपना लुनद पर मैने उनके एक भि नहिन सुनि और एक जोर का झतक और दिया मेरा पुरा लुनद उनके बुर मैन घुस गया था । अब मैन तोदि देर रोका और उनकि बूबस को मोह मैन ले कर चुसने लगा एस्से उनका दरद कुच कम हुअ और वो अपने गनद को उथा कर लुनद को और अनदेर लेने कि कोशिश करने लगि मैन उनके एसरे को समझ एक जोरदर धका मरा अब वो आआआआआआआआअ ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हवोव्वव्वव्वव्वव्वव्वव्वव्वव ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह कर रहिन थिन कुच देर के बाद वो बोलि मैन जर रहिन होन ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊओ ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हाआआआआआआआआआआआआआआआसोमीईईईईईईईईईइन ग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग ओह येस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस और उनहोने अपना पुरा पनि बहर उदेल दिया मैने भि अपने धके तेज कर दिये और कुच हि मिनतो मैन मेरा पुरा
विरये उनके बुर मैन गिर गया वोव कितना मजा अया था । ममि के अने का तिमे हो गया था हुम दोन ओने उथ कर जलदि से कपदे पहने और रूम के बहर आ गै । रात मैन हुमने मुका निकल कर फिर सुदै कि । उसके बाद जब कभि भि हमिन मौका मिलता हुम सुदै कर लेते । कुच दिनो बाद सबलोग अपने अपने घर चले गये,। पर अभि जब वो घर अति हैन तो मुका देखकर मैन उनके बूबस को दबा देता होन और अगर चनसे मिला तो सुदै भि कर लेते हैन । औनतिएस , भभिएस , गिरलस , विदोव , दिवोरसेद पतना या पुरे बिहर कि पलज़ सोनतेसत मे।

No comments: